| Name of Complainant | Ratnesh pyasi |
| Date of Complaint | March 15, 2023 |
| Name(s) of companies complained against | Zestmoney |
| Category of complaint | E-Com & Retail |
| Permanent link of complaint | Right click to copy link |
Mene ek loan liya tha 21749 rupe ka aur 8din me mene usko close kar diya uske advance emi bhi pay kiya tha 6000 iske alwa loan payoff me mene 21749 bhi bhar diya iske alwa mera loan oct 22 se march 2023 tak abhi tak active dikh raha herofincorp ki trahf se loan karwaya […]
Read More...